Wednesday, December 11, 2013

ये लोग भी आम आदमी पार्टी के ही है





इस फ़ोटो मैं २ हिस्से है एक जगह एक मुस्लिम कह रहा है कि भ्रस्टाचार के साथ साथ अगर साम्प्रदायिकता से लड़ना है तो कांग्रेस के एंटी कम्युनल बिल को मानना पड़ेगा जिसको शाजिया इस्लाम ने कहा कि मैं मानती हु उसको लाना चैये वैसे कोई भी पड़ा लिखा इंसान उस बिल को पद कर देख ले कि उसमें क्या लिखा है उसके बाद बोलना कि शाजिया क्या है।

दूसरी तरह है भगवा आतंकवाद का हव्वा, वैसे भगवा रंग सिर्फ हिन्दुओ का नहीं है बल्कि भारत के कल्चर का है क्योंकि ये रंग हिन्दुओ के साथ साथ सिख, जैन, बोध भी धारण करते है अपने धार्मिक प्रतिष्ठानो मैं तो यहाँ भगवा आतंकवाद मैं सिर्फ हिन्दुओ को नहीं बल्कि इन सभी को गाली दी जा रही है और ये लोग भी आम आदमी पार्टी के ही है।

भारतीय कल्चर के इतने विरोधी लोग भारत स्वाभिमान कि बात करते है और भारत मैं क्रांति कि बात करते है इनमें ऐसे लोग भी है जो भगत सिंह जी को अफजल गुरु से compare करते है फिर भी पड़े लिखे बेवकूफ इनको अपना तारणहार समझ रहे है इससे बड़ी बेवकूफी हमारे देश मैं कभी नहीं हुई वो भी पडे लिखे लोगो के द्वारा।

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...