Saturday, December 7, 2013

मुंबई मे चल रहे धर्मांतरण के खेल

मित्रों जैसे की मुंबई मे चल रहे धर्मांतरण के खेल पर से मैंने पहले भी पर्दा हटाया था 
http://goo.gl/cZTe4v

उसी कड़ी मे एक और साक्ष्य जो मुंबई मे धर्मांतरण को बढ़ावा दे रहे हैं 

मित्रों ईसाई मिशनरियों द्वारा कुछ दिनों मे मुंबई मे बहुत ही भयंकर धर्मांतरण का काम चालू हुआ है

हिन्दू जनमानस का धर्मांतरण करने के लिए ईसाई मिशनरियाँ पूरे मुंबई मे मुफ्त मे किताबे बाँट रही थीं

पोस्टरों पर दिये गए नंबर पर मैंने भी फोन लगाया और पूछा की आपके सभी पोस्टरों पर परिवर्तन का सामर्थ्य लिखा हुआ है कृपया बताएँगे की ये कैसा परिवर्तन है ?? क्या ये "धर्म परिवर्तन" का सामर्थ्य है या कुछ और ?? तो जिसने फोन उठाया था वो बोला नहीं सर जी इसमे कुछ भी धर्मांतरण से जुड़ा हुआ नहीं है इस किताब मे लोगों को प्रेरित करने वाली 14 लोगों की कहानियाँ हैं

मैंने कहा की अगर इस किताब मे धर्मांतरण से जुड़ी हुई बात होगी तो मैं और मेरे अन्य मित्र आगे आप पर कार्यवाही कर सकते हैं

तो फोन उठाने वाला आदमी बोला नहीं सर जी इसमे कुछ भी ऐसा नहीं है

फिर उसके बाद आगे भी इसाइयत और हिन्दू धर्म पर फोन उठाने वाले से चर्चा हुई जिसे मैं यहाँ लिखना अधिक सुरक्षित नहीं समझता हूँ (क्योंकि उसका कुछ अलग ही कांड हो गया था  )

मित्रों आज वो किताब आ गयी है और उसी किताब मे "जॉनी लीवर" की कहानी पढ़ते समय ये किताब का पन्ना मेरे हाथ लगाKiran Damle जी के साभार

मित्रों आप इस पन्ने मे स्वयं देख सकते हैं की किस तरह से जॉनी लीवर द्वारा लोगों को धर्मांतरित होने के लिए प्रेरित किया जा रहा है
ऐसा सिर्फ एक कहानी मे ही नहीं बाकी की सभी कहानियों मे भी लिखा है

अब आप ही बताइये की क्या इस संस्था पर केस दर्ज होना चाहिए या नहीं ??
क्या ये संस्था अभी जल्द मे पास करवाए गए अंधश्रद्धा कानून के अंतर्गत अंधश्रद्धा फैलाने मे लिप्त नहीं है ?? है ... बिलकुल है ... तो भई मुंबई पुलिस इसपर कार्यवाही क्यों नहीं करती ??

अजी इसलिए क्योंकि महाराष्ट्र मे "मैडम" जी के इशारे पर नाचने वाली सरकार है !!

===================================================
अब मैं अपनी प्रोफाइल मे जुड़े हुए अधिवक्ता ,वकील मित्रों की सहायता चाहता हूँ ....
मित्रों
धर्म के नाम पर धोखा देने
जादू टोना को बढ़ावा देने
लालच से धर्मांतरण के लिए प्रेरित करने
दूसरे धर्म को नीचा दिखाने
धार्मिक भावनाओं को आहत करने

जैसे आरोपों और परिस्थितियों मे आईपीसी की कौन सी धाराएँ लगती हैं ?? कृपया बताने का कष्ट करें क्योंकि जल्द ही हम इस संस्था के विरुद्ध केस दर्ज करवाने वाले है

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...