Saturday, November 30, 2013

खुजली कांग्रेस्सियो को ही क्यूँ फॉलो करता है।



कोई खुजली समर्थक आज तक ये नहीं बता पाया कि खुजली कांग्रेस्सियो को ही क्यूँ फॉलो करता है।

1. दिग्विजय और खुर्शीद ने बाटला एनकाउंटर पर सवाल उठाये वही काम केजरीवाल ने किया। 
2. कांग्रेस कश्मीर मुद्दे पर अलगाववादियों का साथ देती है वही काम प्रशांत भूषन और केजरीवाल करते है। 
3. एंटी कम्युनल बिल पर कांग्रेस कि सहमति है और शाजिया के साथ केजरीवाल कि भी सहमति है जिसके अनुसार सिर्फ हिन्दू ही सांप्रदायिक है।
4. दिग्विजय और कपिल सिब्बल तौकीर से मिलते है वही काम केजरीवाल करता है।
5. कोंग्रेस मानती है दुनिया मैं एक ही दंगा हुआ 2002 मैं वही केजरीवाल मानता है कभी किसी और दंगे पर सवाल नहीं उठता और 1984 के दंगो मैं भी मोदी को ही गालिया देता है।
6. कांग्रेस भगवा आतंकवाद का हव्वा दिखाती है वही काम केजरीवाल करता है।
7. कांग्रेस के हिसाब से देश कि सेना आतकवादी है वही सोच केजरीवाल और प्रशांत भूषण कि है।
8. राम मंदिर ना बन्ने देने के लिए कांग्रेस मुसलमानो के साथ है और वही का केजरीवाल इमाम बुखारी के साथ रह कर कर रहा है ये जानते हुए कि राम मंदिर के खिलाफ याचिका इमाम बुखारी ने डाली है सुप्रीम कोर्ट मैं और ये बीजेपी को कोस रहे है।

ऐसे दोगले लोगो को दिल्ली वाले कैसे वोट दे सकते है।


केजरीवाल चाहे कितना मना करे पर कांग्रेस और केजरीवाल के विचारो और कर्मो मैं बहुत समानताये है जो पाडेय लिखे अनपढो को अभी नहीं दिखेंगी।


No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...