Wednesday, October 16, 2013

प्रमोद कृष्णन ने CBI को चिट्ठी लिख कर

ब्रेकिंग न्यूज़ : प्रमोद कृष्णन ने CBI को चिट्ठी लिख कर मेरे ऊपर कार्यवाही करने का निवदेन किया " - #SwamiRamdev 

आपको बता दें कि ये प्रमोद क्रिश्चियन कांग्रेस NSUI का लीडर रह चुका है?
अभी भी कांग्रेस की टिकटों की दलाली करता है?
इसी ने भावेश पटेल को अजमेर ब्लास्ट में आरएसएस और सर संघ चालक का नाम लेने को कहा था और उन्हें फ़साने के लिए षड्यंत्र किया था !

इस प्रमोद क्रिश्चियन ने सोनिया के इशारे पर ऐसा किया इसका गुरू है डॉगविजय छी

डॉगविजय ने प्रमोद क्रिश्चियन के आश्रम पर गृह मन्त्री सुशील कुमार शिंदे? कोयला मन्त्री श्री प्रकाश जैसवाल? आर पी एन सिंह? राजीव शुक्ला ? कुट्टिल सिब्बल ?

इन सबने मिलकर हिन्दू आतंकवाद का षड्यन्त्र रचा था यही है कांग्रेस का#DirtyTricks
Department है मतलब (कांग्रेस विरोधियों के खिलाफ़ षड्यन्त्र करने वाले कांग्रेसीयों?)

4 जून रामलीला मैदान की घटना से पहले कांग्रेस के लोग स्वामी रामदेव जी को भगवान की तरह पूजते थे ? आज कांग्रेस के सबसे बड़े दुश्मन स्वामी रामदेव जी ही हैं क्योंकि वो कालेधन को लाने की बात करते हैं ? भ्रष्टाचार ख़तम करने की बात करते हैं ? गाँधी- नेहरू परिवार को सबसे बड़ा लुटेरा और हत्यारा परिवार बताते हैं?

इसलिए आज उनके ऊपर डबल सीबीआई लगी हुई है सभी सरकारी एजेंसियाँ स्वामी रामदेव जी के पीछे आचार्य बालकृष्ण जी के पीछे लगी हुई है कुछ हाथ नहीं लगा??

अब फँसाने का षड्यन्त्र और अभी तक उनके पास 125 से ज्यादा सरकारी नोटिस पहुँच चुके हैं जिसे स्वामी जी कोर्ट में जीत ते जा रहे हैं ???

क्या अभी तक किसी कांग्रेसी ने ये कहा की हम कालाधन लाना चाहते हैं उसे राष्ट्रीय संपत्ति घोषित करेंगे , या राहुल गाँधी या सोनिया गाँधी कालेधन को वापस लाने के लिए कभी बयान देंगे? या अध्यादेश लाएँगे ???

और एक बात बता दें की स्वामी रामदेव जी कालेधन के मुद्दे पर ही कहा था की मेरा नार्को टेस्ट करवा लो अगर मेरे पास एक रुपया भी कालाधन अगर मेरे पास या पतंजलि योगपीठ में है तो उसे राष्ट्रीय संपत्ति घोषित कर दिया जाए ??

और अपने गुरूदेव आचार्य शंकरदेव जी मामले में ही स्वामी जी ने कहा है कि मेरा नार्को टेस्ट करवा लिया जाए सत्य सामने आ जाएगा?

क्या कही किसी कांग्रेसी ने कहा कि मेरा नार्को टेस्ट करवा लो मेरा कालाधन विदेशों में नहीं जमा है ?

क्या प्रमोद क्रिश्चियन , डॉगविजय, कुट्टिल सिब्बल, राजीव शुक्ला, श्री प्रकाश जैसवाल , सोनिया गंदी, राहुल गंदी, रॉबर्ट वाड्रा अपना नार्को टेस्ट करवाएँगे ???

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...