Wednesday, April 24, 2013

नितीश कुमार सरकार के राज में हिन्दुओं पर भीषण अत्याचार

नितीश कुमार सरकार के राज में हिन्दुओं पर भीषण अत्याचार

बिहार के सीतामढ़ी जिले के महेशा फरकपुर गांव में सोमवार की रात मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे हिन्दुओं को स्थानीय मुसलमानों ने रोक और मारपीट शुरू की तथा विसर्जन यात्रा रुकवा दी महिलाओं और बच्चियों के साथ अभद्रता की .महेशा फरकपुर गांव में तनाव बरकरार है। चप्पे-चप्पे पर सशस्त्र बल तैनात है। मौके पर जिला प्रशासन के अलावा जिले के करीब एक दर्जन थानाध्यक्ष, सैप व जिला पुलिस के साथ रैपिड एक्शन फोर्स के सैकड़ों जवान कैम्प किए हुए हैं। मो आलम, मो नजीर, मो मोइम, मो नजरे, मो जमशेद समेत 29 लोगों को नामजद व 100 अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.उक्त अभियुक्तों पर मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव कर घायल कर देने का आरोप है.आरोप है कि घायल होने के बाद इलाज के लिए जाने के दौरान रास्ता में मो नजीर व मो इकलाख ने घेर कर एक हिन्दू घायल संजय का जेब से 12 सौ रुपया भी छीन लिया. मूर्ति का विसर्जन मुसलमानों ने रात को २ बजे तब होने दिया जब पुलिस के बड़े अधिकारी और रैपिड एक्सन फ़ोर्स के जवान आये।
अभी भी सरकार एवं प्रसाशन हिन्दुओं पर दबाव बनाते हुए एकतरफा दमनात्मक कार्यवाही और फर्जी मुकदमे हिन्दुओं पर कर रहा है सिर्फ मुसलमान वोट की हेतु।
अब हमारे देश में हिन्दुओं के पूजा पाठ एवं धार्मिक अनुष्ठानो पर भी सेकुलर सरकार प्रतिबन्ध लगाने की और अग्रसर है।
आगे सब समझदार है।।

जय श्री राम

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...