Saturday, April 27, 2013

बाबा रामदेव के मंच से बोलते हुए मोदी ने कहा


बाबा रामदेव के मंच से बोलते हुए मोदी ने कहा कि देश निर्माण में संतों की अहम भूमिका है. मोदी ने कहा कि वो हर कुंभ मेले में गए हैं लेकिन इस बार के कुंभ मेले में वो नहीं जा सके जिसकी पीड़ा उनके मन में है. उन्‍होंने कहा, 'मैंने आज तक नहीं देखा कि कभी किसी संत ने सरकार से कुछ मांगा हो. संत मांगने वाले नहीं देने वाले लोग हैं. पढ़ें मोदी ने अपने भाषणा में और क्‍या-क्‍या कहा...
- गुजरात की आज दुनिया में चर्चा: नरेंद्र मोदी
- भूकंप के बाद संभल गया गुजरात: नरेंद्र मोदी
- गुजरात ने दिखा दिया उसमें है दम: नरेंद्र मोदी
- भारत फिर से जगतगुरु बन सकता है: नरेंद्र मोदी
- मैं बहुत आशावादी व्‍यक्ति हूं, विश्‍वास मेरी रगों में दौड़ता है: नरेंद्र मोदी
- हमारी पुरानी व्‍यवस्‍था बेहतर थी: नरेंद्र मोदी
- हम अपनी संस्कृति से दूर जा रहे हैं: नरेंद्र मोदी
- बच्‍चे आया के भरोसे पल रहे हैं: नरेंद्र मोदी
- हिंदुस्‍तान का इतिहास बहुत पुराना है: नरेंद्र मोदी
- रामदेव राष्‍ट्र का स्‍वास्‍थ्‍य ठीक कर रहे हैं: नरेंद्र मोदी
- जनता करारा जवाब देगी: नरेंद्र मोदी
- रामदेव कहते हैं, मैं उनका सगा भाई: नरेंद्र मोदी
- बाबा रामदेव पर क्‍या नहीं बीती: नरेंद्र मोदी
- दमन से किसी को दबाया नहीं जा सकता: नरेंद्र मोदी
- दिल्‍ली सरकार राजबाला की गुनहगार: नरेंद्र मोदी
- लोग पहले कहते थे कि साधु काम नहीं करते,लेकिन अब कहते हैं कि साधु काम क्‍यों करते हैं:मोदी
- मैं बहुत छोटे से गांव में पैदा हुआ: नरेंद्र मोदी
- मुझे पता है लोग बात बनाएंगे: नरेंद्र मोदी
- मैंने तो बचपन में कार भी नहीं देखी थी: नरेंद्र मोदी
- कपालभाति से कपाल की भ्रांतियां दूर होंगी: नरेंद्र मोदी
- मेरी कोई प्‍लानिंग नहीं है: नरेंद्र मोदी
- 21वीं सदी ज्ञान की सदी है और यह हिंदुस्‍तान की सदी है: नरेंद्र मोदी
- भारत विश्‍व का सबसे युवा देश है: नरेंद्र मोदी
- 21वीं सदी ज्ञान की सदी है और यह हिंदुस्‍तान की सदी है: नरेंद्र मोदी
- भारत विश्‍व का सबसे युवा देश है: नरेंद्र मोदी
- रामदेव किसी और देश में होते तो उनपर PHD होती: नरेंद्र मोदी
- हम अपना स्‍वाभिमान खो चुके हैं और देश अपना सामर्थ्‍य खो चुका है: नरेंद्र मोदी
- बाबा रामदेव का मैनेजमेंट गजब का है: नरेंद्र मोदी
- बाबा रामदेव ने लोगों से संवाद बनाने का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाया है: नरेंद्र मोदी
- संतों से सरकार से कभी कुछ नहीं मांगा: नरेंद्र मोदी
- संतों के बीच बोलने के लिए साहस चाहिए: नरेंद्र मोदी
- बाबा रामदेव को सालों से जाता हूं: नरेंद्र मोदी
- संत मांगने वाले नहीं देने वाले लोग: नरेंद्र मोदी
- मैं कुंभ के हर मेले में गया लेकिन इस बार कुंभ में नहीं पहुंचने की पीड़ा: नरेंद्र मोदी
- देश निर्माण में संतों की अहम भूमिका: नरेंद्र मोदी
- बाबा रामदेव के मंच पर नरेंद्र मोदी, मोदी ने कहा, संतों के चरणों में बैठना बहुत बड़ा सौभाग्‍य.

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...