Wednesday, March 27, 2013

देखो राहुल गाँधी का दिमाग

राहुल गाँधी इंग्लंड की यात्रा पर
गया और वहा रानी एलिज़ाबेथ
को मिला ..
और कहा की मुझे भी भारत
को सुपर पावर बनाना है
में क्या करू ?

रानी : सबसे पहले तो आपके आसपास के लोग इंटेलिजेंट होने चाहिए ..

राहुल : पर वो कैसे पता चले की मेरे आसपास वाले इंटेलिजेंट है ?

रानी : देखो आपको एक उदाहरण
दिखाती हु और उन्होंने बेल बजाकर '
डेविड केमरून' को अपनी केबिन में बुलाया
और पूछा डेविड ये बताओ की आपके
माता- पिता की एक ही संतान है
और वो आपका भाई या बहन
नहीं बताओ वो कौन है ?

डेविड केमरून :
रानी साहिबा वो इंसान मैं खुद हु ....

रानी : बहुत खूब , आप जा सकते हो डेविड
केमरून अब राहुल बाबा भारत
आये और सोचा में भी रानी की तरह मन्नू
को चेक करता हु

राहुल ने केबिन से बेल बजाई और मन्नू
जी को बुलावा भेजा मन्नू जी केबिन में आये

राहुल : मन्नू जी ये बताओ की आपके माता-
पिता की एक ही संतान है और वो आपके
भाई या बहेन नहीं ....

बताओ वो कौन है ?

मन्नू भाई कन्फ्यूज हो गए ...
कहा राहुल बाबा मुझे
सोचने
का थोडा वक्त दे ..

मन्नू भाई सीधे आये नरेन्द्र मोदी जी के
पास और कहा नरेन्द्र भाई आप अपने
आपको भारत का सबसे काबिल
मुख्यमंत्री मानते हो तो मेरे सवाल
का जवाब दो ...

नरेन्द्र भाई : पूछो मन्नू
जी

मन्नू जी : ये बताओ
की आपके माता- पिता की एक ही संतान है
और वो आपके भाई या बहेन नहीं ....

बताओ वो कौन है ?

नरेन्द्र भाई :अरे पाजी ........ मैं खुद हु

मन्नू : धन्यवाद नरेन्द्र भाई
मन्नू जी सीधे पोहचे १०
जनपथ और राहुल जी से कहा " मुझे जवाब
मिल गया है !"

राहुल : बताओ फिर !

मन्नू : जवाब है ' नरेन्द्र मोदी '

राहुल गुस्से में : इसी लिए
अपना देश तरक्की नहीं कर रहा ....
सही जवाब में बताता हु
सही जवाब है ' डेविड
केमरून " 

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...